FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 3 of 3 FirstFirst 123
Results 31 to 38 of 38

Thread: extreme fx profit indicator and EA

  1. #31
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to apni trades me is tarah ki skills ka use kar raha hoon jiski madad se mere paas me income aa sakti hai
    Hanji forex ke business me trader ko skills apne aap develop karna hota hai uske baad be wo esme ache se kaam kar sakeng.

  2. #32
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,287
    Thanks
    6,095
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    Hanji forex ke business me trader ko skills apne aap develop karna hota hai uske baad be wo esme ache se kaam kar sakeng.
    फॉरेक्स ट्रेडिंग का बिजनेस इस तरह से काम करता है कि इसमें जिन लोगों के पास में सही तरह की स्किल होती है वह लोग उसकी मदद से पैसे कमा कर आगे बढ़ सकते हैं और ज्यादा बड़े विदेशी मुद्रा व्यापारी भी बन पाएंगे

  3. #33
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,603
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    फॉरेक्स ट्रेडिंग का बिजनेस इस तरह से काम करता है कि इसमें जिन लोगों के पास में सही तरह की स्किल होती है वह लोग उसकी मदद से पैसे कमा कर आगे बढ़ सकते हैं और ज्यादा बड़े विदेशी मुद्रा व्यापारी भी बन पाएंगे
    Bhai skills wale trader trading se kama sakte hai, skills ki jarurat hoti hai agar koi trader acha expert banna chahta hai to bhai.

  4. #34
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,287
    Thanks
    6,095
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai skills wale trader trading se kama sakte hai, skills ki jarurat hoti hai agar koi trader acha expert banna chahta hai to bhai.
    मैं जानता हूं कि मेहनत करना आसान नहीं होता और उसके लिए हम लोगों को पूरा समय देना होगा तभी हम लोग एक अच्छे और सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बन सकते हैं|

  5. #35
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,603
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    मैं जानता हूं कि मेहनत करना आसान नहीं होता और उसके लिए हम लोगों को पूरा समय देना होगा तभी हम लोग एक अच्छे और सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बन सकते हैं|
    Haan bhai forex market mein mehnat karna bahut hi mushkil kaam rahta hai lekin agar koi mehnat karega to trading mein uske liye earn karna mushkil nahi rahgea bhai.

  6. #36
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,287
    Thanks
    6,095
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai forex market mein mehnat karna bahut hi mushkil kaam rahta hai lekin agar koi mehnat karega to trading mein uske liye earn karna mushkil nahi rahgea bhai.
    Haan bhai main to is baat ko manta hoon ki muje apni trading se income kamane ke liye poori skills ka ekdum sahi tarah se use karna seekhna hoga

  7. #37
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,603
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko manta hoon ki muje apni trading se income kamane ke liye poori skills ka ekdum sahi tarah se use karna seekhna hoga
    Haan bhai trading karne ke liye skills ka badiya to hona jaruri hota hai, skills jab kisi ke pass mein rahti hai to wo trading kar pata hai skills nahi hai to wo loss hi karega.

  8. #38
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,287
    Thanks
    6,095
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai trading karne ke liye skills ka badiya to hona jaruri hota hai, skills jab kisi ke pass mein rahti hai to wo trading kar pata hai skills nahi hai to wo loss hi karega.
    मैं अपनी ट्रेडिंग में मेहनत करने के लिए तैयार हूं क्योंकि मैं जानता हूं इस बात का कि अगर मैं मेहनत करूंगा तो मुझे सफलता मिल जाएगी|

Page 3 of 3 FirstFirst 123

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us