FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 28 of 28 FirstFirst ... 182425262728
Results 406 to 416 of 416

Thread: SURE_FOREX_SYSTEM

  1. #406
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,313
    Thanks
    6,097
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading ke liye plan to bahut hi badiya hona chahiye, jiske pass mein plan ho jaate hai wo trading se jarur kamai karne lag jaate hai bhai.
    Forex trading ke business ko agar ham log ekdum sahi tarah se karte hain tab ham logon ke paas me profits aa sakte hain

  2. #407
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,664
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business ko agar ham log ekdum sahi tarah se karte hain tab ham logon ke paas me profits aa sakte hain
    Bhai hum logo ko sahi trading karna jaruri hota hai, aur iske liye jitna ho sake mehnat ke sath kaam karna jaruri hota hai bhai.

  3. #408
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,313
    Thanks
    6,097
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai hum logo ko sahi trading karna jaruri hota hai, aur iske liye jitna ho sake mehnat ke sath kaam karna jaruri hota hai bhai.
    अगर हम लोग गलत तरह से अपनी ट्रेडिंग को कर रहे होते हैं तब हम लोगों की मुश्किल बढ़ जाती है और हम लोगों को पैसे नहीं मिल पाते हैं

  4. #409
    Market Maker cool user manav's Avatar
    Join Date
    Jan 2013
    Posts
    10,185
    Thanks
    246
    Thanked 78 Times in 65 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai hum logo ko sahi trading karna jaruri hota hai, aur iske liye jitna ho sake mehnat ke sath kaam karna jaruri hota hai bhai.
    hanji forex ke business me trader agar ache se mehnat karke chalenga to he wo esme acha earn kar sakenga esme trader ke paas market me kaam karne ke liye skills hona bahut he jaroori hai.

  5. #410
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,313
    Thanks
    6,097
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by manav View Post
    hanji forex ke business me trader agar ache se mehnat karke chalenga to he wo esme acha earn kar sakenga esme trader ke paas market me kaam karne ke liye skills hona bahut he jaroori hai.
    विदेशी मुद्रा व्यापार को सही तरह से करने के लिए हमें मेहनत करनी होगी और देखना होगा कि कौन सी करेंसी में हम लोग ज्यादा पैसे कमा सकते हैं| जब हम लोग इस बात को आसानी के साथ में समझ जाते हैं तब हम लोग अपनी ट्रेडिंग को सही तरह से कर पाएंगे

  6. #411
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,664
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    विदेशी मुद्रा व्यापार को सही तरह से करने के लिए हमें मेहनत करनी होगी और देखना होगा कि कौन सी करेंसी में हम लोग ज्यादा पैसे कमा सकते हैं| जब हम लोग इस बात को आसानी के साथ में समझ जाते हैं तब हम लोग अपनी ट्रेडिंग को सही तरह से कर पाएंगे
    Haan bhai mehnat to kafi achi tarah se karna hota hai kaam ko sikhna jaruri hai aur wohi sikh paate hai jo ismein mehnat karne lag jaate hai.

  7. #412
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,313
    Thanks
    6,097
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai mehnat to kafi achi tarah se karna hota hai kaam ko sikhna jaruri hai aur wohi sikh paate hai jo ismein mehnat karne lag jaate hai.
    जो भी विदेशी मुद्रा व्यापारी लोग इसमें मेहनत कर रहे हैं उन लोगों को ज्यादा आसानी के साथ में सफलता मिलना शुरू हो जाती है|

  8. #413
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,664
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    जो भी विदेशी मुद्रा व्यापारी लोग इसमें मेहनत कर रहे हैं उन लोगों को ज्यादा आसानी के साथ में सफलता मिलना शुरू हो जाती है|
    Bhai mehnat karne lag jaate hai to trading karna mushkil nahi hota hai, us mehnat ke wajah se hi trading mein hum log safal hote hai jitna ho sake kaam ko sikhe bhai.

  9. #414
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,313
    Thanks
    6,097
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai mehnat karne lag jaate hai to trading karna mushkil nahi hota hai, us mehnat ke wajah se hi trading mein hum log safal hote hai jitna ho sake kaam ko sikhe bhai.
    Main janta hoon is baat ko ki muje mehnat ke saath me apne kaam ko karna hoga tabhi main income kama sakta hoon

  10. #415
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    45,664
    Thanks
    1,283
    Thanked 1,565 Times in 1,160 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Main janta hoon is baat ko ki muje mehnat ke saath me apne kaam ko karna hoga tabhi main income kama sakta hoon
    Haan bhai mehnat ke sath kaam karna jaruri hai agar koi wakai mein paisa earning karna chahta hai to usko mehnat bahut jayda karna hoga experience ko badana hoga bhai.

  11. #416
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    37,313
    Thanks
    6,097
    Thanked 2,472 Times in 1,447 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Haan bhai mehnat ke sath kaam karna jaruri hai agar koi wakai mein paisa earning karna chahta hai to usko mehnat bahut jayda karna hoga experience ko badana hoga bhai.
    हां भाई मैं इस बात को जानता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार में हम लोगों को पूरी सावधानी के साथ में आगे बढ़ना होता है और मैं इसके लिए तैयार हो गया हूं|

Page 28 of 28 FirstFirst ... 182425262728

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us