FXOpen Broker

10+ years’
experience in FX

VISIT WEBSITE

Trading Accounts

ECN, STP,
Micro, Crypto

START TRADING

Free Demo

Practice Forex trading
risk free

OPEN DEMO ACCOUNT

PAMM Technology

Become a Master
or a Follower

JOIN PAMM SERVICE
Page 11 of 11 FirstFirst ... 7891011
Results 151 to 160 of 160

Thread: kya daily ka 500 pips earn kiya jaa sakta hai?

  1. #151
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,462
    Thanks
    1,280
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Haan bhai main to is baat ko ekdum acchi tarah se janta hu ki agar ham log apni trading me jyada income kamana chahate hain tab uske liye hame poori trading ka plan bana lena hota hai jiski madad se ham log trades kar sakte hain
    Bhai forex market mein agar jo koi income kamana chahta hai to usko trading mein jayda hard work karna padega, wohi safal hoga jo mehnat karega.

  2. #152
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    34,687
    Thanks
    6,050
    Thanked 2,463 Times in 1,439 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai forex market mein agar jo koi income kamana chahta hai to usko trading mein jayda hard work karna padega, wohi safal hoga jo mehnat karega.
    Jab bhi ham log apni trading ko kar rahe hote hain tab hame sabse pehle apni trading ki strategy me kuch changes karne hote hain

  3. #153
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,462
    Thanks
    1,280
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Jab bhi ham log apni trading ko kar rahe hote hain tab hame sabse pehle apni trading ki strategy me kuch changes karne hote hain
    Bhai trading karna hai to strategy achi bana lena hota hai aur jab tak koi strategy par dheyan nahi dega wo strategy bana nahi sakega bha.

  4. #154
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    34,687
    Thanks
    6,050
    Thanked 2,463 Times in 1,439 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai trading karna hai to strategy achi bana lena hota hai aur jab tak koi strategy par dheyan nahi dega wo strategy bana nahi sakega bha.
    Forex trading ke business ki madad se agar ham logon ko income kamana hoga tab hame uske liye poora plan ka use kar lena hota hai

  5. #155
    Elder Analyst Rahulku701's Avatar
    Join Date
    Feb 2019
    Posts
    998
    Thanks
    0
    Thanked 1 Time in 1 Post

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Forex trading ke business ki madad se agar ham logon ko income kamana hoga tab hame uske liye poora plan ka use kar lena hota hai
    दोस्त यहाँ पर आमदनी पाना बहुत ही जायदा मुश्किल काम होता हैं लेकिन ऐसा नहीं हैं की कोई पा नहीं सकता हैं अगर वो मेहनत करेगा इस काम को सीखेगा तो जरूर वो कमा सकता हैं

  6. #156
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    34,687
    Thanks
    6,050
    Thanked 2,463 Times in 1,439 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Rahulku701 View Post
    दोस्त यहाँ पर आमदनी पाना बहुत ही जायदा मुश्किल काम होता हैं लेकिन ऐसा नहीं हैं की कोई पा नहीं सकता हैं अगर वो मेहनत करेगा इस काम को सीखेगा तो जरूर वो कमा सकता हैं
    Jab tak ham log apna time is business ko nahi dete hain tab tak ham log Forex trading ko karna nahi seekh sakte hain. Aur hae agar apni trading me income kamana hai tab hame isko seekhna hi hoga

  7. #157
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,462
    Thanks
    1,280
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Resolve View Post
    Jab tak ham log apna time is business ko nahi dete hain tab tak ham log Forex trading ko karna nahi seekh sakte hain. Aur hae agar apni trading me income kamana hai tab hame isko seekhna hi hoga
    Bhai agr is kaam ko sikhna hota hai to bahut jayda time dene ki jaruat hoti hai tabhi is kaam ko kafi achi tarah se sikha ja sakta hai bhai.

  8. #158
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    34,687
    Thanks
    6,050
    Thanked 2,463 Times in 1,439 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai agr is kaam ko sikhna hota hai to bahut jayda time dene ki jaruat hoti hai tabhi is kaam ko kafi achi tarah se sikha ja sakta hai bhai.
    जब हम लोगों के पास में विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में पूरी तरह की जानकारी हो जाएगी तब हम लोग उसका इस्तेमाल करके एक अच्छे और बड़े विदेशी मुद्रा व्यापारी बन पाएंगे लेकिन ऐसा करने में हम लोगों को समय लग सकता है|

  9. #159
    Moderator cool user Kinglord's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    Searching....
    Posts
    44,462
    Thanks
    1,280
    Thanked 1,564 Times in 1,159 Posts

    Default

    Bhai koi kaise daily ka 500 pips gain kar sakta hai itna to move bhi nahi hota hai, lekin aisa kafi mahino mein ek baar jarur hota hai jismein 500 pips tak move ya jayda move hota hai.

  10. #160
    Moderator cool user Resolve's Avatar
    Join Date
    Mar 2012
    Location
    India
    Posts
    34,687
    Thanks
    6,050
    Thanked 2,463 Times in 1,439 Posts

    Default

    Quote Originally Posted by Kinglord View Post
    Bhai koi kaise daily ka 500 pips gain kar sakta hai itna to move bhi nahi hota hai, lekin aisa kafi mahino mein ek baar jarur hota hai jismein 500 pips tak move ya jayda move hota hai.
    Ham logon ke paas me kis tarah ki skills hain aur unki madad se kaise ham log income kar sakte hain yeh samajh lena hoga hame

Page 11 of 11 FirstFirst ... 7891011

Bookmarks

Bookmarks

Posting Permissions

  • You may not post new threads
  • You may not post replies
  • You may not post attachments
  • You may not edit your posts
  •  
Disclaimer
2005-2020 © FXOpen All rights reserved. Various trademarks held by their respective owners.

Risk Warning: Trading on the Forex market involves substantial risks, including complete possible loss of funds and other losses and is not suitable for all members. Clients should make an independent judgment as to whether trading is appropriate for them in the light of their financial condition, investment experience, risk tolerance and other factors.

FXOpen Markets Limited, a company duly registered in Nevis under the company No. C 42235. FXOpen is a member of The Financial Commission.

FXOpen AU Pty Ltd., a company authorised and regulated by the Australian Securities & Investments Commission (ASIC). AFSL 412871ABN 61 143 678 719.

FXOpen Ltd. a company registered in England and Wales under company number 07273392 and is authorised and regulated by the Financial Conduct Authority (previously, the Financial Services Authority) under FCA firm reference number 579202.

FXOpen does not provide services for United States residents.

Join us